भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक की मासिक बैठक में किसानो से जुडी समस्याओ को लेकर बिन्दुवार चर्चा की गयी। साथ ही प्रयागराज में जनवरी माह में होने वाली तीन दिवसीय श

भाकियू की बैठक में किसानों की समस्याओं पर हुई चर्चा

प्रयागराज में तीन दिवसीय शिविर में जाने की बनी रणनीत

फोटो परिचय बैठक में भाग लेते राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश सिंह चौहान।

मो. ज़र्रेयाब खान अजरा न्यूज फतेहपुर। भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक की मासिक बैठक में किसानो से जुडी समस्याओ को लेकर बिन्दुवार चर्चा की गयी। साथ ही प्रयागराज में जनवरी माह में होने वाली तीन दिवसीय शिविर में बडी संख्या में जनपद से किसानो को ले जाने की रूप रेखा तय की गयी और संगठन का विस्तार किया गया।

गुरूवार को नहर कालोनी के निरीक्षण भवन में भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक की मासिक बैठक सम्पन्न हुई जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश ंिसह चौहान ने शिरकत की। बैठक में किसानो की समस्याओ पर बिन्दुवार चर्चा करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश सिंह चौहान ने कहा कि प्रशासन से मांग करते है कि ग्रामीण क्षेत्रो में किसानो में दिन में बिजली दी जाये, किसानो का धान पूरी इमानदारी के साथ बगैर कटौती के सरकारी क्रय केन्द्रो मेें खरीदा जाए और जिले के बिगडे नलकूप तत्काल सही किए जाए, अन्ना जानवरों केा गौशाला में रखा जाए। यदि प्रशासन इन मागो को शीघ्र नही मानता तो जिले में बडी पंचायत की जाएगी। बैठक को सम्बोधित करते हुए श्री चौहान ने कहा कि जनवरी माह में प्रयागराज में तीन दिवसीय शिविर का आयोजन संगठन द्वारा किया जाएगा। जिसमें जिले से बडी संख्या मेें किसान सामिल हो। बैठक के दौरान जिला संगठन का विस्तार करते हुए छोटे सिंह को जिला उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह गौतम ने किया। इस मौके पर प्रदीप सिंह चौहान, महेन्द्र भदौरिया, आनन्द सिंह, अजय प्रजापति, राधेश्याम, रवि, संजय सिंह आदि मौजूद रहे।

Azra News

Azra News

Next Story