शहर के लोधीगंज स्थित साहू समाज के सामुदायिक मिलन कंेद्र में रविवार को समाज की एक बैठक आयोजित हुई। जिसमें शिक्षा पर जहां जोर दिया गया वहीं राजनीति में संख्या के

साहू समाज की बैठक में शिक्षा पर दिया जोर

- संख्या के आधार पर मांगी हिस्सेदारी

फोटो परिचय- बैठक में भाग लेते साहू समाज के लोग।

मो. ज़र्रेयाब खान अजरा न्यूज फतेहपुर। शहर के लोधीगंज स्थित साहू समाज के सामुदायिक मिलन कंेद्र में रविवार को समाज की एक बैठक आयोजित हुई। जिसमें शिक्षा पर जहां जोर दिया गया वहीं राजनीति में संख्या के आधार पर समाज की हिस्सेदारी भी मांगी गई। वक्ताओं ने कहा कि जो समाज के हित की बात करेगा उसका समर्थन किया जाएगा।

बैठक की अध्यक्षता डा. एसके साहू ने की। जिसमें बड़ी संख्या में समाज के लोगों ने हिस्सा लिया। बैठक को संबोधित करते हुए डा. एसके साहू ने कहा कि समाज के लोग अपने-अपने बच्चों को शिक्षा की मुख्य धारा से अवश्य जोड़े, क्योंकि शिक्षा के बिना समाज की तरक्की संभव नहीं है। शिक्षा से ही तरक्की के रास्ते खुलते हैं। उन्होने कहा कि बेटी पढ़ाओ के नारे को भी साकार किया जाए। क्योंकि आज बेटियां किसी भी क्षेत्र में बेटों से कम नहीं है। उन्होने कहा कि राजनीति में भी समाज की हिस्सेदारी संख्या के आधार पर होनी चाहिए। जो भी राजनैतिक दल साहू समाज के हित की बात करेगा उसको चुनाव में समर्थन किया जाएगा। उन्होने कहा कि समाज के लोग संगठित होकर रहें और समाज की समस्याओं को प्रमुखता से उठाएं। जिससे उनका निदान भी कराया जा सके। इस मौके पर मनोज साहू, दिनेश साहू, प्रेमलाल साहू, राजेंद्र साहू, मान बदल साहू भी मौजूद रहे।

Azra News

Azra News

Next Story