जिले में गुरुवार को आकाशीय बिजली गिरने से खेत में धान की रोपाई कर रही तीन महिलाओं की मौत हो गई और दो महिलाओं सहित तीन लोग घायल हो गये।

https://youtu.be/wKy7onVx-tI?si=LeCBR_Y3ZODzEwWW

आकाशीय बिजली का कहर, चार की मौत, चार घायल

फोटो परिचय- शवों पर रोते-बिलखते परिजन।

फतेहपुर। जिले में गुरुवार को आकाशीय बिजली गिरने से खेत में धान की रोपाई कर रही तीन महिलाओं की मौत हो गई और दो महिलाओं सहित तीन लोग घायल हो गये। वही दूसरी घटना में घर के बाहर नीम के पेड़ के नीचे काम कर एक महिला की मौत होने से कुल चार महिलाएं मौत के आगोश में समा गयीं।

जानकारी के अनुसार मलवां थाना क्षेत्र के कुरुस्तीकला गांव की निवासी कुसमा देवी (40) पत्नी बुद्धराज, गोमती देवी(45) पत्नी राम पूजन, रामकुमारी (40) पत्नी इंद्रपाल की खेत में धान लगाते समय आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गयी, जबकि सूरज पाल (35) पुत्र शिवराज पाल, शिवांगी (21) पुत्री छोटा पाल, रामश्री (45) पुत्री छोटा पाल, पूजा पुत्री देवी प्रसाद (22) गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें उपचार के लिए तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। वही एक अन्य घटना में मलवां थाना क्षेत्र के बरमतपुर गांव निवासी शिखा देवी (19) पुत्री विमल घर के बाहर नीम के पेड़ के नीचे काम कर रही थी, तभी तेज गड़गड़ाहट के साथ आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई। थानाध्यक्ष मलवां मुकेश सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही घायलों को जिला अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती कराया गया है, उपचार जारी है।

Azra News

Azra News

Next Story