आरवीएस स्कूल में मातृशक्ति ने बिखेरा प्रतिभा का जलवा

आरवीएस स्कूल में मातृशक्ति ने बिखेरा प्रतिभा का जलवा

फोटो परिचय- सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करतीं छात्राएं।

मो. ज़र्रेयाब खान अजरा न्यूज फतेहपुर। शहर के बांदा सागर मार्ग स्थित आरवीएस इंटरनेशनल स्कूल में मातृशक्ति को अपनी प्रतिभाओं के समुचित प्रदर्शन के लिए मंच प्रदान करते हुए मदर्स मीट का आयोजन किया गया। गत वर्ष भी इस कार्यक्रम के आयोजन में विद्यालय में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं की माताओं ने हिस्सा लिया। इस वर्ष और नए-नए कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। जिसमें माताओं ने अपने बच्चों के साथ मिलकर हर्ष एवं उत्साह के साथ कार्यक्रम को सफल बनाया और अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया।

कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय प्रबंधन के चेयरमैन बिन्दा सिंह, एकेडमिक डायरेक्टर वीशा मोहिन्द्रा एवं प्राचार्या आशा शर्मा ने दीप प्रज्जवलन एवं माल्यार्पण के साथ किया। प्राचार्या आशा शर्मा ने सभी का स्वागत एवं अभिवादन किया। इसके बाद विद्यालय के छात्राओं ने स्वागत नृत्य प्रस्तुत किया। जिसे देखकर सभी उपस्थित लोग उत्साहित हो उठे और तालियां बजाकर बच्चों का उत्साहवर्धन किया। इसके बाद एक-एक कर समूह गान तथा मातृशक्ति को समर्पित नृत्य प्रस्तुत किया।

चेयरमैन बिन्दा सिंह ने अपने वक्तव्य में कहा कि भगवान हर जगह नहीं विराजमान हो सकते इसलिए उन्होंने ममता की मूर्ति मां का सृजन किया। बच्चा अपना पहला कदम मां के भरोसे उठाता है। दुनिया की सभी माताओ का उन्होंने नमन किया। इस वर्ष टिफिन कॉन्टेस्ट, फाइंड योर मदर, डांस डुओ ऑफ मदर एंड वार्ड, कुकिंग चैलेंज, बलून पॉप, पेन्ट एन इमैजिनेशन, रंगोली मेंकिंग आदि अनेकों कार्यक्रमों का आयोजन हुआ। सभी कार्यक्रमों में माताओं और उनके बच्चो के बीच अद्भुत तालमेल और अभिव्यक्ति देखने को मिली। मुख्य अतिथि एवं विद्यालय के चेयरमैन एवं विशिष्ट अतिथि वीशा मोहिन्द्रा ने विजेताओं को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया और सभी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया।

Azra News

Azra News

Next Story