मुख्तार अंसारी के अपराध और राजनीति में शामिल होने की पूरी कहानी दिखाई गई है। ये सीरीज मुख्तार अंसारी की काली करतूतों का कच्चा-छिट्ठा और उसके अपराध पर बनी है।

करीब ढाई साल से बांदा जेल में बंद पूरब के माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार देर रात हार्ट अटैक से मौत हो गई। मुख्तार को मौत से करीब तीन घंटे पहले ही इलाज के लिए मंडलीय कारागार से मेडिकल कॉलेज लाया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। माफिया का जेलों में दबदबा कायम रहता था। यूपी से लेकर पंजाब तक उसके इशारे पर जेल के दरवाजे खुल जाते थे। जेल के अफसरों में उसका इतना खौफ था कि वह मुख्तार की करतूतों को रोकने का साहस नहीं जुटा पाते थे। मुख्तार के ऊपर एक वेब सीरीज 'रक्तांचल' भी बनी है, जो सुपरहिट रही।

मुख्तार की जिंदगी पर आधारित है 'रक्तांचल'

माफिया मुख्तार अंसारी को अपराध की दुनिया का बादशाह कहा जाता था। वेब सीरीज 'रक्तांचल' मुख्तार की जिंदगी पर आधारित है। इसमें मुख्तार अंसारी के अपराध और राजनीति में शामिल होने की पूरी कहानी दिखाई गई है। ये सीरीज मुख्तार अंसारी की काली करतूतों का कच्चा-छिट्ठा और उसके अपराध पर बनी है। सीरीज में दिखाया गया है कि मुख्तार कैसे लाशों की सीढ़ियां चढ़कर पॉलिटिक्स में आता है। इसमें निकितिन धीर, क्रांति प्रकाश झा, माही गिल, आशीष विद्यार्थी और करण पटेल आदि अहम भूमिकाओं में हैं।

Azra News

Azra News

Next Story