महिला को स्टील के डिब्बे में लड्डू भेंट करते नगर पंचायत अध्यक्ष।

घर-घर लड्डू बांटकर जता रहे आभार

फोटो परिचय- महिला को स्टील के डिब्बे में लड्डू भेंट करते नगर पंचायत अध्यक्ष।

मो. ज़र्रेयाब खान अजरा न्यूज खागा/फतेहपुर। प्रकाश और उमंग के पवित्र त्योहार धनतेरस व दीवाली के पावन अवसर पर अध्यक्ष नगर पंचायत खखरेरू ज्ञान चंद्र केशरवानी नगर के प्रत्येक घर जाकर दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए स्टील के डिब्बे में लड्डू भेंट कर रहे हैं। घर घर लड्डू पहुंचने पर नगर वासियों के बीच हर्ष का माहौल है। सोमवार से शुरू हुआ ये कारवां धनतेरस तक चलेगा। इस बीच नगर के 15 वार्डों में लगभग सात हजार घरों में लड्डू वितरण किये जायेंगे।

अध्यक्ष ज्ञानचंद्र केशरवानी ने बताया कि ज्ञान और ऊर्जा के दीपक को प्रज्जवलित करते हुए नगर वासियों को शुभकामनाएं के साथ प्रत्येक घर लड्डू वितरण का कार्य किया जा रहा है। वह इस महापर्व में नगर वासियों के जीवन में सुख समृद्धि की कामना करते हैं। अध्यक्ष नगर पंचायत द्वारा इस सराहनीय कार्य में वार्डों के सभी सभासद व नगरवासी बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं और लड्डू वितरण में इनका हांथ बंटा रहे हैं। लड्डू के टिफिन पाकर नगर की बूढ़ी माताएं गदगद होकर अध्यक्ष ज्ञानचंद्र केशरवानी को आशीष देकर कह रही हैं। इं लड्डूवन से हमार दिवाली नीक होइगे। कोउ तो हमरे खितर सहारा बनके आवा।

इनसेट-

निर्धनों के लिए छोटा टिफिन बड़ा गिफ्ट

निर्धन परिवारों के लिए ये छोटा सा लड्डू का टिफिन एक बड़े सहारे के रूप में देखा जा रहा है। उनके लिए छोटा सा टिफिन का डिब्बा एक बड़ा गिफ्ट है। नगर क्षेत्र में कुछ ऐसे परिवार हैं जो गरीबी में फाकाकशी के दौर से जूझ रहे हैं। ऐसे परिवारों के लिए ये बहुत ही सराहनीय कार्य है।

Azra News

Azra News

Next Story