प्रेस क्लब आफ यूपी के संस्थापक/कार्यकारिणी अध्यक्ष एसएन पांडेय की संस्तुति पर प्रदेश अध्यक्ष मोहित श्रीवास्तव ने जिले के जुझारू व संघर्षशील पत्रकार मो. शमशाद

प्रेस क्लब के अध्यक्ष बने शमशाद

- पत्रकारों के हक के लिए उठाई जाएगी आवाज

- जिले के पत्रकारों ने किया स्वागत

फोटो परिचय- नवमनोनीत जिलाध्यक्ष मो. शमशाद का स्वागत करते पत्रकार साथी।

मो. ज़र्रेयाब खान अजरा न्यूज फतेहपुर। प्रेस क्लब आफ यूपी के संस्थापक/कार्यकारिणी अध्यक्ष एसएन पांडेय की संस्तुति पर प्रदेश अध्यक्ष मोहित श्रीवास्तव ने जिले के जुझारू व संघर्षशील पत्रकार मो. शमशाद निवासी दक्षिणी मुराइनटोला को संगठन का जिलाध्यक्ष नियुक्त करते हुए पत्रकारों के हित में संघर्ष करने के साथ ही जल्द ही जिला कार्यकारिणी घोषित करने के निर्देश दिए हैं।

उधर मो. शमशाद के प्रेस क्लब जिलाध्यक्ष बनने पर जिले के पत्रकारों ने हर्ष व्यक्त किया। शहर के नवीन मार्केट स्थित कैंप कार्यालय में प्रदेश सचिव मेराज उद्दीन महताब की अगुवाई में नवमनोनीत जिलाध्यक्ष का स्वागत समारोह आयोजित हुआ। बड़ी संख्या में उपस्थित हुए पत्रकार साथियों ने नवमनोनीत जिलाध्यक्ष का फूल-माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। स्वागत के पश्चात श्री शमशाद ने संस्थापक समेत प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश सचिव का आभार जताया। उन्होने कहा कि जिस उम्मीद के साथ उन्हें प्रेस क्लब की कमान सौंपी गई है उस पर वह खरा उतरने का काम करेंगे। पत्रकार साथियों का उत्पीड़न किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जिले में संचालित हो रहे अन्य पत्रकार संगठनों के कर्ता-धर्ताओं के साथ मिलकर जिले के पत्रकारों के हक की आवाज उठाई जाएगी। किसी भी पत्रकार को यदि कोई समस्या आए तो वह उनसे संपर्क कर सकता है। उन्होने उपस्थित सभी साथियांे का आभार जताया।

कहा कि नए वर्ष पर जल्द ही जिला कार्यकारिणी में संघर्षशील साथियों को शामिल कर घोषणा की जाएगी। इस मौके पर शकील सिद्दीकी, विवेक श्रीवास्तव, नितीश श्रीवास्तव, नफीस अहमद जाफरी, शाहिद अली, मनीष पटेल, मो. अतीक अहमद, इरफान काजमी, संजय सिंह, रिजवान उद्दीन, जगन्नाथ प्रजापति, जतिन द्विवेदी, सिबली, तौसीफ अहमद शानू, आदिल खान, फरीद अहमद, अरूण कुमार, दिलीप त्रिवेदी, विनय त्रिवेदी उर्फ बीनू, मिराज सिद्दीकी समेत अन्य पत्रकार साथी भी मौजूद रहे।

Azra News

Azra News

Next Story