राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के प्रदेशाध्यक्ष रामाशीष राय (पूर्व एमएलसी) द्वारा खागा तहसील क्षेत्र के अब्दुलगनीपुर मजरे सेमौरी निवासी पूर्व सपा नेता श्याम लाल पासवान

रालोद के जिलाध्यक्ष बने श्यामलाल पासवान

- सपा से नाता तोड़ रालोद का थामा दामन

फोटो परिचय- नवमनोनीत रालोद जिलाध्यक्ष श्यामलाल पासवान।

फतेहपुर। राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के प्रदेशाध्यक्ष रामाशीष राय (पूर्व एमएलसी) द्वारा खागा तहसील क्षेत्र के अब्दुलगनीपुर मजरे सेमौरी निवासी पूर्व सपा नेता श्याम लाल पासवान (पोस्टमैन) को जिलाध्यक्ष मनोनीत किया है।

प्रदेशाध्यक्ष रामाशीष राय द्वारा जारी किए गए नियुक्ति पत्र में कहा गया है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के निर्देशन एवं राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) त्रिलोक त्यागी के अनुमोदन पर जनपद का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया। आशा व्यक्त किया कि जिलाध्यक्ष का निर्वहन करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजीत सिंह के साथ ही राष्ट्रीय नेतृत्व की विचार धारा को जन-जन तक पहुंचाते हुए संगठन का विस्तार करें। इस जिम्मेदारी के लिए नवमनोनीत जिलाध्यक्ष श्यामलाल पासवान ने कहा कि पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाते हुए पार्टी के आदेशों का बखूबी पालन करूंगा। लोकसभा चुनाव में गठबंधन धर्म को निभाते हुए भाजपा प्रत्याशी को जिताने का भरसक प्रयास करूंगा। साथ ही सपा से मोहभंग होने के सवाल पर कहा कि मैं बीते 2010 से समाजवादी पार्टी में एक जिम्मेदार सिपाही के रूप में काम कर रहा था एवं पिछले तीन पंचवर्षीय विधानसभा चुनाव में टिकट मांग रहा था लेकिन हमेशा मुझे निराश किया गया जिससे आहत होकर मैंने किसानों के मसीहा रहे पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की विचारधारा वाली राष्ट्रीय लोकदल का दामन थाम लिया है। इस दौरान नव मनोनीत जिलाध्यक्ष के आवास पर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा।

Azra News

Azra News

Next Story