जनवरी माह में खाद्यान्न वितरण का होगा बहिष्कार - कोटेदारों के महासम्मेलन में तीनों संगठनों के प्रदेश अध्यक्षों ने लिया हिस्स- कोटेदारों ने फूल-माला पहनाकर सभी

जनवरी माह में खाद्यान्न वितरण का होगा बहिष्कार

- कोटेदारों के महासम्मेलन में तीनों संगठनों के प्रदेश अध्यक्षों ने लिया हिस्सा

- कोटेदारों ने फूल-माला पहनाकर सभी का किया स्वागत

फोटो परिचय- संगठनों के प्रदेश अध्यक्षों का माला पहनाकर स्वागत करते कोटेदार।

मो. ज़र्रेयाब खान अजरा न्यूज फतेहपुर। कचेहरी के समीप स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल प्रेक्षागृह में रविवार को आल इंडियन फेयर प्राइस शाप डीलर एसोसिएशन के बैनर तले जिले के कोटेदारों का महासम्मेलन आयोजित हुआ। जिसमें निर्णय लिया गया कि जनवरी माह में खाद्यान्न वितरण का बहिष्कार किया जाएगा। प्रदेश नेतृत्व के अगले आदेश तक जिले में खाद्यान्न वितरण नहीं होगा।

महासम्मेलन की अध्यक्षता उमेश त्रिवेदी व भारत साहू ने संयुक्त रूप से की। जिसमें तीनों संगठनों के प्रदेश अध्यक्ष राजेश तिवारी, कमलेश मिश्र व रामनारायण ने हिस्सा लिया। उपस्थित कोटेदारों ने तीनों प्रदेश अध्यक्षों का फूल-माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। तत्पश्चात सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्षों ने कहा कि कोटेदार लंबे समय से अपनी समस्याओं को लेकर संघर्ष कर रहे हैं लेकिन उनकी एक भी मांग आज तक पूरी नहीं की गई। नेताओं ने कहा कि यदि कोटेदारों की समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो जनवरी माह में खाद्यान्न वितरण पूरे प्रदेश में नहीं होगा। प्रदेश नेतृत्व के अगले निर्णय तक जिले में सभी खाद्यान्न वितरण नहीं किया जाएगा। जिसकी जिम्मेदारी शासन की होगी। नेताओं ने उपस्थित कोटेदारों को एकजुटता का पाठ भी पढ़ाया। कहा कि किसी भी हाल में संगठन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलें। तभी समस्याआंे का निस्तारण होगा। महासम्मेलन का संचालन राजकुमार सिंह ने किया। इस मौके पर मानवेंद्र, उमाशंकर तिवारी, दिनेश सिंह, लल्लन पाल, ओम प्रकाश, दयाशंकर मिश्र, विकास सिंह, भरत पटेल, अनुज, लक्ष्मकांत बाजपेई भी उपस्थित रहे।

Azra News

Azra News

Next Story