टीडीएस एग्रो प्रोड्यूसर कंपनी लिमिटेड की नई इकाई टीडीएस सोलर एनर्जी का शहर के वीआईपी रोड ओंकारनगर में समाजसेवी अशोक तपस्वी, कंपनी के फाउंडर रमेश सिंह कछव

टीडीएस सोलर एनर्जी का समाजसेवी ने किया उद्घाटन

फोटो परिचय- प्रतिष्ठान का फीता काटकर उद्घाटन करते समाजसेवी अशोक तपस्वी।

फतेहपुर। टीडीएस एग्रो प्रोड्यूसर कंपनी लिमिटेड की नई इकाई टीडीएस सोलर एनर्जी का शहर के वीआईपी रोड ओंकारनगर में समाजसेवी अशोक तपस्वी, कंपनी के फाउंडर रमेश सिंह कछवाह, अजय कुमार सिंह ने फीता काटकर किया।

कंपनी के डायरेक्टर धीरेंद्र सिंह व आयुष सिंह ने टीडीएस सोलर एनर्जी कंपनी के बारे में अवगत कराया कि कंपनी के पास भारत की सबसे बड़ी सोलर निर्माता कंपनी वारी एनर्जीस लिमिटेड की अथराइज्ड डिस्ट्रीब्यूटर शिप संपूर्ण फतेहपुर जिले की है। जिसमें अपने नई इकाई टीडीएस सोलर एनर्जी के जरिए ग्राहकों को पीएम सौर घर योजना के अंतर्गत आन ग्रिड सोलर सिस्टम का इंटालेशन करेंगे। जिसमें 108000 रूपए तक की सब्सिडी का प्रावधान है। साथ ही आफ ग्रिड व हाईब्रिड सोलर सिस्टम व कामर्शियल/इंडस्ट्रियल सोलर सिस्टम का इंसटालेशन एक किलो. से लेकर एक मेगावाट तक हो सकता है। कंपनी के सोलर सिस्टम के सभी उपकरण थोक व फुटकर दोनों तरह से उचित दर मंे ग्राहकों को दिए जाएंगे। समारोह में कंपनी के अन्य सदस्य डायरेक्टर विनोद कुमार त्रिपाठी, डायरेक्टर अभिषेक सिंह गौतम भी मौजूद रहे।

Azra News

Azra News

Next Story