डीएम ने जयपुरिया के वार्षिकोत्सव अभिव्यक्ति का किया उद्घाटन - प्रबंधिका व प्रधानाचार्य ने डीएम को पुष्पगुच्छ, शॉल व स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित

डीएम ने जयपुरिया के वार्षिकोत्सव अभिव्यक्ति का किया उद्घाटन

- प्रबंधिका व प्रधानाचार्य ने डीएम को पुष्पगुच्छ, शॉल व स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित

- सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति ने मंच पर बिखेरी इंद्रधनुषी छटा

फोटो परिचय- कार्यक्रम शुभारंभ के दौरान मंच पर उपस्थित डीएम व विद्यालय परिवार।

फतेहपुर। मलवां कस्बा स्थित सेठ एमआर जयपुरिया स्कूल में वार्षिकोत्सव अभिव्यक्ति 2023 का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में जिलाधिकारी सी. इंदुमती ने शिरकत की। साथ ही बड़ी संख्या में अभिभावकों के अलावा गणमान्य व्यक्तियों ने समारोह स्थल पहुंचकर कार्यक्रम का आनंद उठाया।

मुख्य अतिथि के आगमन के साथ दीप प्रज्जवलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। उसके बाद सरस्वती वंदना, स्वागत गीत व गणेश वंदना हुई। प्रबंध समिति के वरिष्ठ सदस्यों के अलावा प्रबंधिका रंजना सिंह व प्रधानाचार्य राणा संग्राम सिंह ने जिलाधिकारी को पुष्पगुच्छ, शॉल व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति ने मंच पर इंद्रधनुषी छठा बिखेर दी। डीएम ने उपस्थित विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि मेहन व लगन से पढ़ाई करके अपने विद्यालय के साथ-साथ गुरूजनों व अभिभावकों का नाम रोशन करने का काम करें। आप ही देश का भविष्य हैं। छात्रों ने समूह गीत, समूह नृत्य, हिंदी व अंग्रेजी नाट्य मंचन के माध्यम से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। जयपुरिया स्कूल को नवबधू की भांति सजाकर माहौल को जीवंतता प्रदान की गई।

शैक्षणिक एवं सह पाठ्यक्रमी गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को मुख्य अतिथि, विद्यालय प्रबंध समिति व प्रधानाचार्य ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। प्रबंधिका रंजना सिंह ने आश्वासन दिया कि संस्थान शैक्षणिक स्तर पर सुपर 30 जैसी संस्थाओं के साथ संबद्धता करते हुए सांस्कृतिक प्रयासों के माध्यम से हमेशा शैक्षणिक स्तर को बढ़ाने का प्रयास करता रहेगा। विद्यालय के प्रधानाचार्य राणा संग्राम सिंह भदौरिया ने कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु अभिभावकों व अतिथियों का आभार जताया। कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रमों में प्रदर्शित नैतिक मूल्य, आदर्श व समसामयिक विषय सराहना के योग्य हैं। उन्होने उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम के लिए विद्यालय परिवार को बधाई दी। कार्यक्रम की समाप्ति देश के प्रति सम्मान प्रदर्शित करते हुए राष्ट्रगान के साथ हुई। इस अवसर पर शाखा प्रमुख सीजो वर्गीस, बिंदकी शाखा प्रमुख उर्वशी पांडेय, मुख्य संबंध अधीक्षक जरीना अंजुम व अन्य लोग मौजूद रहे।

Azra News

Azra News

Next Story