बिहार के कई इलाकों में घना कोहरा छाया रहा। जबकि हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के कई इलाकों में बर्फबारी हुई है। संभावना है कि सोमवार को भी लद्दाख, जम्मू कश्मीर और हिमाचल प्रदेश के अलावा उत्तराखंड में हल्की से मध्यम बारिश के साथ बर्फबारी हो सकती है।

उत्तर भारत में ठंड का कहर देखने को मिल रहा है। मौसम विभाग के मुताबिक चालू सप्ताह में मौसम में उतार चढ़ाव का क्रम लगातार बना रहेगा। पंजाब, हरियाणा, पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार के कई इलाकों में घना कोहरा छाया रहा। जबकि हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के कई इलाकों में बर्फबारी हुई है। संभावना है कि सोमवार को भी लद्दाख, जम्मू कश्मीर और हिमाचल प्रदेश के अलावा उत्तराखंड में हल्की से मध्यम बारिश के साथ बर्फबारी हो सकती है।

अगले 24 घंटे में पंजाब-हरियाणा में घना कोहरा छाया रह सकता है। इसी प्रकार दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, उत्तरी राजस्थान और त्रिपुरा भी कोहरा और धुंध के आगोश में रहेंगे। मौसम विभाग ने इस हफ्ते दिल्ली एनसीआर में बारिश की संभावना से इंकार किया है। मौसम विभाग के मुताबिक इस महीने की शुरुआत में यहां हल्की बारिश हुई थी। इसके बाद पूरा महीना सूखा गुजरा है।

Azra News

Azra News

Next Story