श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकी हमला हुआ है. पुंछ हमले के बाद अब आतंकियों ने बारामूला में एक रिटायर्ड अफसर को निशाना बनाया है. बारामूला के गेंटमुल्ला में आतंकियों ने मस्जिद में घुसकर रिटायर्ड एसएसपी की गोली मारकर हत्या की है. बताया जा रहा है कि आतंकियों ने रिटायर्ड एएसपी मोहम्मद शफी पर तब फायरिंग की, जब वह मस्जिद में अजान पढ़ रहे थे.

जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों ने शीरी बारामूला स्थित गेंटमुल्ला में एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी मोहम्मद शफ़ी पर मस्जिद में अजान पढ़ते समय गोलीबारी की, जिससे उनकी मौत हो गई. इलाके की घेराबंदी की गई है और मौके पर पुलिस और सेना के जवान मौजूद हैं. फिलहाल, हमला करने वाले आतंकियों की डिटेल सामने नहीं आ पाई है. इस बीच मोहम्मद शफी के भाई का कहना है कि यह प्लान्ड अटैक था.

बता दें कि आतंकियों ने ऐसे वक्त में बारामूला में रिटायर्ड एसपी पर हमला किया है, जब पुंछ में सेना सर्च ऑपरेशन चला रही है और आतंकियों की तलाश में जुटी है. जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में गुरुवार को हथियारों से लैस आतंकवादियों ने सेना के दो वाहनों पर घात लगाकर हमला कर दिया था. इस आतंकी हमले में 4 सैनिक शहीद हो गए थे. अधिकारियों ने बताया कि शहीद हुए दो सैनिकों के शव क्षत-विक्षत थे.

पुंछ की डेरा गली में आतंकी हमले में शहीद हुए चार जवानों को आज यानी रविवार को राजौरी में श्रद्धांजलि दी जाएगी. यह इतिहास में ऐसा पहली बार होगा, जब शहीद हुए जवानों का अंतिम संस्कार उसी जगह होगा, जहां वे शहीद हुए थे. शहीदों को अंतिम विदाई देने के लिए उनके परिवार को भी बुला लिया गया है. माना जा रहा है कि इस मौके पर सेना के शीर्ष अधिकारी भी मौजूद रहेंगे. बता दें कि सैन्यकर्मियों को एक घेराबंदी और तलाशी अभियान स्थल पर ले जा रहे वाहनों पर सुरनकोट थाना के अंतर्गत आने वाले ढेरा की गली और बुफलियाज के बीच धत्यार मोड़ पर गुरुवार को दोपहर करीब पौने चार बजे हमला किया गया था.

Azra News

Azra News

Next Story