इस उम्र में अच्छे व्यवहार की चाह 95 वर्ष की आयु वाले पेंशनरो को किया गया सम्मानित पेंशनर दिवस पर सरकारी सिस्टम पर खड़े होते रहे सवाल

इस उम्र में अच्छे व्यवहार की चाह

95 वर्ष की आयु वाले पेंशनरो को किया गया सम्मानित

पेंशनर दिवस पर सरकारी सिस्टम पर खड़े होते रहे सवाल

फोटो परिचय- पेंशनर को सम्मानित करते वरिष्ठ कोषाधिकारी योगेश कुमार पांडेय।

मो. ज़र्रेयाब खान अजरा न्यूज फतेहपुर। रविवार को पेंशनर दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें पेंशनरों की पीड़ा सामने आती रही। राज्य कर्मचारियों की भांति चिकित्सा प्रतिपूर्ति का लाभ एवं छठे वेतन आयोग के बकाए का भुगतान की मांग को प्रमुखता से रखा गया।

सीडीओ सूरज पटेल की अध्यक्षता एवं समन्वयक वरिष्ठ कोषाधिकारी योगेश कुमार पांडेय की उपस्थिति में विकास भवन सभागार में यह आयोजन किया गया। जिसमे पेंशनर संघ के पदाधिकारी, समस्त विभागो के पेंशनर एवं कार्यालय अध्यक्षों ने प्रतिभाग किया। पेंशनर दिवस में पेंशनरों के उठाए गए बिंदुओ को सुना गया। उनके निस्तारण की कार्यवाही के निर्देश दिए गए। प्रमुख रूप से बेसिक शिक्षा संघ के अध्यक्ष राशिद अहमद ने राज्य कर्मचारियों की भांति चिकित्सा प्रतिपूर्ति का लाभ एवं छठे वेतन आयोग के बकाए का भुगतान की मांग रखी। सिविल पेंशनर संघ के अध्यक्ष कालीशंकर श्रीवास्तव ने अनुरोध किया की पेंशनरों से सम्मानपूर्वक व्यवहार किया जाए। कार्यक्रम के समापन के पूर्व वरिष्ठ कोषाधिकारी ने 95 वर्ष से अधिक उम्र के पेंशनर रामबली सिंह, दिवाकर प्रसाद दीक्षित एवं शिवानंद अवस्थी का शाल व माला पहनाकर सम्मानित किया। कार्यक्रम के समापन पर सभी पेंशनरों ने कोषागार के कार्य एवं व्यवहार की प्रशंसा की और तालियों की आवाज के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ। इस मौके पर सीएमओ, चकबंदी अधिकारी, अधिशाषी अभियंता पीडब्ल्यूडी आदि उपस्थित रहे।

Azra News

Azra News

Next Story