PM Modi On Guna Bus Fire: गुना। मध्य प्रदेश के गुना में बीती रात हुए बस हादसे में 13 लोगों की जल कर मौत हो गई। इस घटना ने समूचे प्रदेश को हिला कर रख दिया है। 13 लोगों का एक साथ जल जाना कोई मामूली बात नहीं है। अब सवाल ये उठता है कि जब सड़क पर मौत को साथ लेकर दौड़ रही बस सरकारी तंत्र और सिस्टम पर सवालियां निशान खड़ा कर रहे हैं।

इसी के साथ घटना के बाद सीएम मोहन यादव दौरे के बाद गुना आरटीओ और नगर पालिका सीएमओ को निलंबित कर दिया गया है जिसमें गुना आरटीओ रवि बरेलिया और सीएमओ बीडी कतरोलिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि जिस बस के साथ हादसा हुआ है। उसका ना तो तीन साल से बीमा था और ना ही फिटनेस था, जब ये बस सड़क पर मौत बन कर तीन साल से दौड़ रही थी तब आरटीओ विभाग कहां। अब एक बार फिर RTO से संबधित अधिकारियों की नींद खुली है और गुना बस अड्डे से चल रही बसों की फिटनेस तमाम जानकारियां लेनी शुरू की जा चुकी।

पीएम मोदी ने घटना पर जताया दुख

मध्य प्रदेश के गुण में हुआ सड़क हादसा हृदयविदारक है।इसमें जिन लोगों ने अपने परिजनों को खोया है ,उनके प्रति मेरी गहरी शोक संवेदनाएं। इसके साथ इस दुर्घटना में घायल सभी लोगों के जल्द स्वस्थ होने का की कामना करता हूं ।राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हर संभव मदद में जुटा है

Azra News

Azra News

Next Story