बुधवार को आनी थी बारात, परिजनों ने दर्ज कराया मामला

शादी से एक दिन पहले प्रेमी संग युवती फुर्र

- बुधवार को आनी थी बारात, परिजनों ने दर्ज कराया मामला

मो. ज़र्रेयाब खान अजरा न्यूज़ फतेहपुर। जिले में एक मामला सामने आया है जहां एक बेटी ने अपने माता-पिता के साथ ही परिवार का सिर शर्म से नीचे झुका दिया। शादी से ठीक एक दिन पहले युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। काफी खोजबीन करने के बाद भी युवती का कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने पुलिस को शिकायती पत्र दिया है। युवती की शादी 6 दिसंबर को होनी थी। लड़की पांच दिसंबर को अचानक गायब हो गई। इसके बाद लड़की की खोजबीन शुरू हुई लेकिन, उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। अब पुलिस लड़की को ढूंढ़ने का प्रयास कर रही है।

मलवां थाना क्षेत्र के रहने वाले एक ग्रामीण ने पुलिस को बताया कि वह अपनी बेटी का रिश्ता बकेवर थाना क्षेत्र के लच्छीखेड़ा गांव में एक युवक के साथ तय किया था। कुछ महीने पहले युवती का लग्न हुआ था। 6 दिसंबर को उसकी बारात आनी थी। परिजन हंसी-खुशी युवती की शादी की तैयारियों में जुटे थे। बताया जा रहा है कि पांच दिसंबर की सुबह सदर कोतवाली क्षेत्र के नऊवाबाग निवासी सौरभ सोनकर का युवती के पास फोन आया। ग्रामीणों में चर्चा है कि युवक के साथ पहले से ही युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती के परिजनों ने उसकी शादी दूसरे से तय कर दी थी। लड़की ने शादी तय होने के समय तक कुछ नहीं कहा। मौका पाकर मंगलवार की सुबह करीब 10.30 बजे वह प्रेमी के साथ भाग गई। जब अचानक युवती के गायब होने का पता चला तो परिजनों के होश उड़ गए। इसके बाद आस-पड़ोस के रिश्तेदारों के यहां परिजनों ने युवती की खोजबीन की। उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका।

इनसेट-

अपहरण का मुकदमा दर्ज

युवती के परिजनों ने पूरे मामले में स्थानीय थाने में युवक के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि युवती के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। लड़की की तलाश कराई जा रही है।

Azra News

Azra News

Next Story